Connect with us

Entertainment

जान्हवी कपूर की आने वाली थ्रिलर ड्रामा ‘उलझन’ का म्यूजिक एल्बम अब रिलीज़ हो गया है!

Published

on

आगामी थ्रिलर, उलझन के ट्रेलर और पहले गाने शौकन को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माताओं ने म्यूजिक एल्बम रिलीज़ कर दिया है और अगले गाने ‘आजा ओए’ का वीडियो रिलीज़ कर दिया है। यह दमदार एल्बम एक अनूठी ध्वनि के साथ संपूर्ण पैकेज प्रदान करता है जो प्लेलिस्ट पर राज करने के लिए तैयार है।

‘उलझन’ के म्यूजिक एल्बम में 6 गाने हैं जिन्हें बेहद प्रतिभाशाली शाश्वत सचदेव ने निर्मित और संगीतबद्ध किया है। जुबिन नौटियाल, नेहा कक्कड़ और शाश्वत सचदेव द्वारा आवाज़ दी गई और कुमार द्वारा लिखे गए गीतों के साथ “शौकन” पहले से ही दर्शकों के बीच पसंदीदा है। “आजा ओये” मुक्ति का गीत है, जीत की आवाज़ है! यह उठने, अपनी शक्ति को पुनः प्राप्त करने और संघर्ष से विजय की यात्रा का जश्न मनाने का आह्वान है। “आजा ओये” में जैस्मीन सैंडलस और शाश्वत सचदेव की विशिष्ट, शक्तिशाली आवाज़ें हैं, जिसके बोल जैस्मीन सैंडलस और सुधांशु सरिया ने लिखे हैं। एल्बम में “मैं हूँ तेरा ऐ वतन” नामक देशभक्ति गीत शामिल है, जिसे शाश्वत सचदेव ने संगीतबद्ध किया और गाया है, जिसके बोल कुमार ने लिखे हैं। अगला ट्रैक, “इलाही मेरे रूबरू” एक आधुनिक कव्वाली है जिसे शहजाद अली, संजीत हेगड़े और शाश्वत सचदेव ने गाया है, जिसके बोल कुमार ने लिखे हैं। शान्या कश्यप, गर्वित सोनी और प्रियांश श्रीवास्तव द्वारा गाया गया “जाओ जी जाओ” भी सुधांशु सरिया द्वारा लिखा गया है और यह एल्बम में एक भावपूर्ण तत्व जोड़ता है। रिलीज के पहले सप्ताह में ही प्रशंसकों द्वारा “शौकन” को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने टीम को ट्रैक को “थोड़ा गलत” के रूप में पूरी तरह से नए अवतार में फिर से तैयार करने के लिए प्रेरित किया, जिसे एक बार फिर जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव ने अपनी आवाज दी है। यह गाना दिल को छू लेने वाला है और सभी संगीत प्रेमियों और जुबिन नौटियाल के प्रशंसकों के लिए एक तोहफा है।

एल्बम के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कहा, “मैं ‘उलझन’ को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एल्बम प्यार का एक श्रम है, और मैं अपने प्रशंसकों को हमारे द्वारा बनाए गए जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। प्रत्येक गीत एक कहानी कहता है, और प्रत्येक गीत विशेष है!

अभिनेता गुलशन देवैया ने कहा, “‘उलझन’ पर काम करना एक यादगार अनुभव रहा है। सभी कलाकारों और प्रोडक्शन टीम के बीच सहयोग अद्भुत रहा है, और अंतिम उत्पाद कुछ ऐसा है जिससे हम सभी बहुत खुश हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह उतना ही पसंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया। एल्बम के सभी गाने अद्भुत हैं।” निर्देशक सुधांशु सरिया ने यह भी कहा, “उलझ का संगीत फिल्म का उतना ही अभिन्न अंग है जितना कि हमारे किसी भी मुख्य कलाकार का। डेढ़ साल की मेहनत के बाद, प्रत्येक गीत फिल्म के एक आवश्यक स्वर और मेरी आत्मा का एक हिस्सा दर्शाता है। मैं शाश्वत सचदेव, कुमार और इस एल्बम में प्रदर्शन करने वाले हर कलाकार का बहुत आभारी हूं, और मैं दर्शकों द्वारा इन गीतों को खोजने और आने वाले वर्षों तक उनका आनंद लेने का इंतजार नहीं कर सकता।” संगीतकार और गायक शाश्वत सचदेव ने टिप्पणी की, “उलझ एक संगीतमय टेपेस्ट्री है जो विभिन्न भावनाओं और अनुभवों को एक साथ बुनती है। इस एल्बम को बनाने की प्रक्रिया बेहद संतोषजनक रही है, और मैं अपने श्रोताओं को हमारे द्वारा गढ़ी गई दुनिया में गोता लगाने के लिए उत्साहित हूं।” जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, “उलझ” देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से एक युवा राजनयिक की यात्रा का अनुसरण करता है, जो करियर को परिभाषित करने वाले पद पर घर से दूर रहते हुए एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझ जाता है। जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मेयांग चांग, ​​राजेश तैलंग, आदिल हुसैन और जितेंद्र जोशी अभिनीत यह फिल्म एक रोमांचक सफर का वादा करती है। उलज 2 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *